Telangana में बदलाव की हवा देख रहा हूं, अगले 5 साल विकास के लिए महत्वपूर्ण: पीएम मोदी |

Telangana में बदलाव की हवा देख रहा हूं, अगले 5 साल विकास के लिए महत्वपूर्ण: पीएम मोदी |

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि वह Telangana में बदलाव की हवा देख रहे हैं और अगले 5 साल राज्य के विकास के लिए महत्वपूर्ण हैं।

उन्होंने कहा, “पहली बार Telangana में भाजपा की सरकार बनेगी और बीसी नेता मुख्यमंत्री होगा। करीमनगर की जनता ने हुजूराबाद उपचुनाव में मुख्यमंत्री और बीआरएस अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव को हार का ट्रेलर दिखाया। अब, विधानसभा चुनावों में, आप उन्हें घर भेजने जा रहे हैं, “पीएम मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा।

उन्होंने कहा, “Telangana में भाजपा की सरकार बनाना बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि 2024 में भाजपा केंद्र में फिर से सत्ता में आएगी, और डबल इंजन की सरकार होने से राज्य में विकास और प्रगति को गति मिलेगी।”

उन्होंने कहा, ‘टीआरएस और कांग्रेस ने आपको धोखा देने का कोई मौका नहीं छोड़ा। भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण दोनों पार्टियों के नाम हैं जो आपके दिमाग में आएंगे। इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि कांग्रेस के विधायक पार्टी के साथ ही रहेंगे। वे बीआरएस में शामिल होंगे। अगर आप बीआरएस को घर भेजना चाहते हैं तो भाजपा को वोट दें.’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने दिवंगत प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव को तब अपमानित किया था जब वह जीवित थे और उनकी मृत्यु के बाद|

उन्होंने कहा, “बीआरएस और कांग्रेस दोनों पारिवारिक पार्टियां हैं और वे शीर्ष पद पर केवल अपने परिवार के सदस्यों के बारे में सोच सकते हैं, लेकिन आपके बच्चों के बारे में नहीं। वे बच्चों के भविष्य को बर्बाद कर देंगे। वे दोनों एक ही हैं। उनसे सावधान रहें। केवल भाजपा ही Telangana का गौरव बढ़ा सकती है। पारिवारिक पार्टियां कानूनों की भी परवाह नहीं करेंगी। पीएफआई ने यहां सिर उठा लिया है। इस क्षेत्र में नक्सली हिंसा भी देखी गई। हमने इस पर मजबूती से कदम रखा है और केसीआर ने इसका फायदा उठाया।”

उन्होंने कहा कि पूरे देश ने देखा है कि कालेश्वरम के साथ क्या हुआ और इसके लिए जिम्मेदार लोगों को दंडित किया जाएगा।

पीएम मोदी ने लोगों से तेज वृद्धि और विकास के लिए भाजपा को वोट देने का आग्रह किया और कहा: “चंद्रशेखर राव तांत्रिकों में दृढ़ विश्वास रखते हैं, जिन्होंने उन्हें बताया कि मोदी की छाया भी उनके सपनों को नष्ट कर देगी। तब से वह मुझे टालता रहा है। इस तरह का व्यक्ति आपके सपनों को कैसे सच कर सकता है?

Related Video- https://www.youtube.com/watch?v=_8sm8fG9lmQ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को Tejas विमान में उड़ान भरी  https://www.apnarajya.com/pm-modi-takes-flight-in-tejas-fighter-jet/

Author- Pankaj Singh

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!