PM Modi: World CUP 2023 मै Team India की Final में हार के बाद PM Modi ने Team India को क्या बोला |

PM Modi: “ऐसा होता है। मुस्कुराते रहिए, INDIA आपकी ओर देख रहा है।” यह PM Narendra Modi का Team India को संदेश था जब वह रविवार को अहमदाबाद में World Cup Final में Australia के खिलाफ हार के बाद उनके ड्रेसिंग रूम में गए थे।

India खिताबी मुकाबला छह विकेट से हार गया क्योंकि Australia ने 241 Run के लक्ष्य का आसानी से पीछा करते हुए रिकॉर्ड 6th World Cup जीता।

PM Modi के नाम पर बने world के सबसे बड़े Cricket Stadium में खेले गए Final के समापन पर कुछ Indian Cricketers को रोते हुए देखा गया, जिसमें Captain Rohit Sharma भी शामिल थे, जिन्हें ड्रेसिंग रूम में वापस जाते समय अपने आंसुओं को रोकने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

PM Modi के Dressing Room में टीम से मिलने के एक वीडियो में, प्रधानमंत्री को खिलाड़ियों और Chief Coach Rahul Dravid का अभिवादन करते और प्रेरित करते हुए देखा जा सकता है, यह कहते हुए कि खेल में “ऐसा होता है” और खिलाड़ियों से इस घड़ी में एक-दूसरे की ताकत बनने का आग्रह करते हुए देखा जा सकता है। .

 

पीएम ने Fast Bowler Mohammed Shami को गले लगाया, जबकि स्थानीय Cricketer Ravindra Jadeja और Jaspreet Bumraha के साथ गुजराती में कुछ बातें साझा कीं।

उन्होंने उदास दिख रहे Virat Kohli और Captain Rohit Sharma के गले में हाथ डाला और फिर उन्हें खुश करने की कोशिश करते हुए India के दो प्रतिष्ठित खिलाड़ियों का हाथ पकड़ लिया।

Author – Prateek Thapa

Leave a Reply

error: Content is protected !!