प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वर्ण पदक जीतने वाली महिला क्रिकेट टीम और अन्य विजेताओं को बधाई दी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली महिला क्रिकेट टीम और अन्य विजेताओं को बधाई दी

 

उन्होंने कहा, “हमारी बेटियां अपने धैर्य, प्रतिभा, कौशल,और टीम वर्क से खेल के मैदान में भी तिरंगे को ऊंचा रख रही हैं।आपकी शानदार जीत के लिए आप सभी को बहुत बधाइयाँ |

उन्होंने कहा, “हमारी क्रिकेट टीम ने कितना शानदार प्रदर्शन किया, उन्होंने एशियाई खेलों में महिला क्रिकेट में स्वर्ण पदक जीता। देश उनकी अविश्वसनीय उपलब्धि पर खुश है।” उन्होंने कहा, “हमारी बेटियां अपनी प्रतिभा, धैर्य, कौशल और टीम वर्क से खेल के मैदान में भी तिरंगे को ऊंचा रख रही हैं। आपकी शानदार जीत के लिए बधाई।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने पर भारत की महिला क्रिकेट टीम को ढेर साड़ी बधाई दी। मोदी ने खेलों में स्वर्ण पदक जीतने के लिए 10 मीटर एयर राइफल पुरुष टीम को भी बधाइयाँ दी और अन्य पदक विजेताओं और खिलाड़ियों के प्रदर्शन की भी सराहना करते हुए कहा की देश को आपके जीत पर भी बहुत ख़ुशी है ।

स्वर्ण जीतने वाली एयर राइफल टीम की सराहना करते हुए उन्होंने कहा, “10 मीटर एयर राइफल पुरुष टीम के हमारे शानदार निशानेबाजों, ऐश्वर्या प्रताप ने वास्तव में विस्मयकारी तरीके से स्वर्ण पदक जीता है। विश्व रिकार्ड।”

उन्होंने कौशल और दृढ़ संकल्प के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए चैंपियंस को सलाम किया और कामना की कि वे नई ऊंचाइयों तक पहुंचते रहें।

उन्होंने कांस्य पदक जीतने पर सतनाम सिंह, परमिंदर सिंह, सुखमीत और जकार खान की रोइंग पुरुष क्वाड्रपल स्कल्स टीम को बधाई देते हुए कहा कि उनकी सफलता ने देश को गौरवान्वित किया है।

प्रधानमंत्री ने 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने वाले ऐश्वर्य प्रताप तोमर और पुरुषों की कॉक्सलेस फोर रोइंग टीम में कांस्य पदक जीतने वाले आशीष, भीम सिंह, जसविंदर सिंह और पुनित कुमार को भी बधाई दी।

 

Author – Upsham Panjmana

Leave a Reply

error: Content is protected !!